https://srninfosoft.com/
Uncategorized

फर्रुखाबाद में सिरफिरे ने बच्चों को बंधक बनाया जन्मदिन की पार्टी के बहाने बच्चों को बुलाया था

https://srninfosoft.com/

हत्या आरोपी सुभास बाथम ने जन्मदिन की पार्टी के बहाने पास पड़ोस के बच्चो को इकठा करने के बाद बंधक बना लिया है जिससे प्रशासन की नींद उड़ा दी हैजिला प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ है सिरफिरा पुलिस से भी बात कर रहा है बच्चो को छुड़ाने के प्रयास जारी

 

बंधकों में कुछ महिलाएं
सिरफिरे सुभास बाथम ने कुछ महिलाओं को भी बंधक बनाया हुआ है

फर्रुखाबाद में एक युवक ने 20 – 25 बच्चों को घर में बंधक बनाकर शुरू की फायरिंग, पुलिस पर फेंका हथगोला कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के शातिर अपराधी ने बच्चो को घर में बंधक बनाकर हथगोला फेंक फायरिंग की। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। हमले में इंस्पेक्टर व दीवान चुटैल हो गये है। ग्राम करथिया निवासी शातिर अपराधी सुभाष बाथम ने सांय अपनी बच्ची के जन्मदिन की जानकारी देकर गांव के करीब एक दर्जन बच्चो को घर पर बुला लिया और मकान का दरवाजा बंद कर लिया। बच्चो के वापस न लौटने पर परिजन सुभाष बाथम के घर गये तो दरवाजा न खुलने पर परेशान हो गये। घटना की जानकारी 112 नम्बर पर दी गई। इंस्पेक्टर राकेश कुमार फोर्स लेकर मौके पर गये। पुलिस ने मकान का दरवाजा खुलवाने के लिये सुभाष बाथम पर दबाब डाला।
तो शातिर अपराधी सुभाष ने दरवाजा नही खोला बल्कि पुलिस को भगाने के लिये देशी हथगोला फेंका। इसी हथगोले की चपेट से इंस्पेक्टर व दीवान चुटैल हो गये। पैर में चोट लगने के कारण इंस्पेक्टर के खून निकला। उन्होने चोट में पट्टी बांधकर प्राथमिक उपचार किया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल मिश्र व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्रीय विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर भी पहुंच गये। पुलिस ने ग्रामीणों की भीड को सुभाष के घर से काफी दूर ही रोक दिया ताकि किसी के साथ कोई हादसा न हो। पुलिस का दबाब बढने पर सुभाष ने रूक-रूक कर 5-6 फायर किये। विधायक ने आबाज लगाकर सुभाष से दरवाजा खोलने को कहा। बंधक बनाये गये बच्चों की माताये आदि परिजन बेहाल है। पुलिस किसी तरह बच्चो को मुक्त कराने के प्रयास में सक्रिय हो गई। अंधेरा होने के कारण पुलिस को दिक्कते आने लगी।
गांव के अधेड बालू दुबे साहस करके सुभाष के दरवाजे तक गये। उन्होने दरवाजा खोलने के लिये सुभाष को आबाज लगाई तो शातिर सुभाष ने दरवाजे के नीचे से बालू के पैर में गोली मार दी। बांये पैर में नीचे घातक गोली लगने से बालू गम्भीर रूप से घायल हो गये।
10 साल की बेटी का जन्मदिन मना रहा था सुभास बाथम बेटी की जन्मदिन पर बच्चे व महिलाओं को घर बुलाया थ

https://srninfosoft.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close