https://srninfosoft.com/
उत्तर प्रदेशग़ाज़ीपुर

Newstrack.com के पत्रकार को क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद ने कैमरा बंद करवाकर दी धमकी

https://srninfosoft.com/

संदीप प्रताप सिंह

Newstrack.com के पत्रकार को क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद ने कैमरा बंद करवाकर दी धमकी
Newstrack.com के पत्रकार को पुलिसकर्मी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए किसी गुंडे से कम का बर्ताव नहीं किया। ऐसे में निष्पक्षता के रखवाले पत्रकार, कानून के रक्षक का चोला पहन दबंगई करने वाले पुलिसकर्मी के दुर्व्यवहार का शिकार हो रहे हैं।

गाजीपुर। देश के चौथे स्तंभ कहें जाने वाले पत्रकार और मीडिया को एक बार फिर दबाने और डराने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन ये काम दबंग नहीं, बल्कि सुरक्षा देने वाले पुलिसकर्मी कर रहे हैं। मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का है, जहाँ Newstrack.com के पत्रकार को पुलिसकर्मी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए किसी गुंडे से कम का बर्ताव नहीं किया। ऐसे में निष्पक्षता के रखवाले पत्रकार, कानून के रक्षक का चोला पहन दबंगई करने वाले कुछ पुलिसकर्मी के दुर्व्यवहार का शिकार हो रहे हैं।

https://srninfosoft.com/

गाजीपुर पुलिस का मामला
दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में जिम्मेदार मीडिया संस्था अपना भारत/ न्यूजट्रैक के पत्रकार पर मुहम्मदाबाद सीओ विनय गौतम ने वर्दी का रौब झाड़ते हुए कैमरे को बंद करवा दिया। खबर कवर कर रहे पत्रकार को चले जाने को कह
[ अपना भारत/न्यूजट्रैक के पत्रकार ने बताया कि रविवार को गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र चकफातीमा गांव में जमीनी विवाद को लेकर जम कर लाठी डंडे चले थे। जिसमे दोनो पक्षो से महिलाओं सहित करीब 16 लोग घायल हो गए थे।

https://srninfosoft.com/

इसी मामले में जब पत्रकार ने बाराचवर पुलिस चौकी आये सीओ मुहम्मदाबाद विनय गौतम से जानकारी चाही तो सीओ साहब भड़क गए। उन्होंने पत्रकार को पहले कैमरा बंद करने को बोला। फिर बंद कैमरे के पीछे पत्रकार से कहा, क्या सेन्स नहीं है। कितना पढ़ें हो, जैसी बातें कह रौब दिखाने लगे। इस दौरान पत्रकार वर्दी का सम्मान करते हुए सारी बाते चुप चाप सुनता रहा।

#ग़ाज़ीपुर के सीओ बीनय गोतम की बदसलूकी, @newstrackmedia के पत्रकार को दिखाया गुंडा राज। वर्जन लेने पर कहा- कितने तक पढ़े हो। बीनय गौतम हुं कानपुर में पुछ लेना जिसको चाहता था।नौकरी लग जाती थी जिसको चाहता था निकलवा देता था।

विनय गौतम नाम है मेरा कानपुर मे पूछ लेना
सीओ साहब इतने पर नहीं रुके, पत्रकार की डिग्रियों के बारे में पूछने लगे और अपने नाम का डंका खुद ही बजाते हुए बोले कि विनय गौतम नाम है मेरा। कानपुर में पूछ लेना। वहीं धमकी भरे लहजे में कहा कि जिसकी चाहता हूँ, नौकरी लगवा देता हूँ और जिसको चाहता हूँ निकलवा देता हूँ।

खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे

संदीप प्रताप सिंह

मोबाइल नंबर-: 9919660660, 953222333

https://srninfosoft.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close